Hindi Ki News
न्यूज़

द ग्रेट खली पर टोल प्लाजा के कर्मियों ने लगाया थप्पड़ मारने का आरोप

द ग्रेट खली पर टोल प्लाजा-min

भारत के सबसे फेमस रेसलर द ग्रेट खली पर टोल प्लाजा के कर्मियों ने लगाया आरोप थप्पड़ मारने का। जानिए विस्तार से पूरे मामले के बारे में।

The Great Khali द ग्रेट खली नाम से सबसे फेमस रेसलर (WWE) के पूर्व चैम्पियन Dalip singh rana (दलीप सिंह राणा) बीते कुछ समय से सुर्खियों में चल रहे हैं। उनका एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर खूब जमकर वायरल होता जा रहा है। ये वायरल हुआ वीडियो पंजाब में स्थित फिल्लौर के पास मौजूद लाडो टोल प्लाजा का है। इस वायरल वीडियो में The Great Khali अपनी गाड़ी में बैठे हुए दिख रहे हैं। लेकिन उन पर टोल प्लाजा के कर्मियों ने ये आरोप लगाया है कि उन्होंने टोल प्लाजा के कर्मी के थप्पड़ मारा है। ये पता चल है की जिस समय ये विवाद हुआ है, वह जालंधर से करनाल के लिए जा रहे थे। इस दौरान जब वो टोल पर पहुचये तो टोल कर्मी ने उनसे उनका पहचान पत्र मांगा, लेकिन उन्होंने पहचान पत्र दिखाने के बदले में टोल प्लाजा के कर्मियों के साथ बदसलूकी की। हालांकि इस मामले पर अभी तक कोई भी और कुछ भी बयान द ग्रेट खली ने अपनी तरफ से नहीं दिया है। तो आइए अब हम पूरी सच्चाई के बारे में जानते हैं,विस्तार से।

जानिए पूरे मामले के विस्तार से

वीडियो में The Great Khali अपनी गाड़ी में ही बैठे हुए नजर आ रहे हैं। इसी दौरान टोल प्लाजा के कर्मी The Great Khali से पहचान पत्र की मांग करते हैं, लेकिन वह उसको दिखाने से मना कर देते हैं,और फिर उसके बाद से ही विवाद शुरू हो जाता है। इस वायरल वीडियो में खली साफ बोलते दिखाई दे रहे हैं कि उनके पास पहचान पत्र नहीं है। वहीं पर ऐसा भी कहा जा रहा है, कि टोल प्लाजा के कर्मी खली के साथ फोटो लेने की मांग के कर रहे थे। इस समय यह वीडियो सोशल मीडिया पर जाम कर वायरल हो रहा है। इस विवाद के पीछे का सही कारण अभी तक साफ तौर पर सामने नहीं आया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस वालो का बोलना है कि दोनों पक्षों में से किसी ने भी कोई शिकायत के दर्ज ही नहीं करया है। इस वायरल वीडियो में टोल प्लाजा के कर्मी खली पर थप्पड़ मारने का आरोप लगाते भी सुनाई दे रहे हैं। और वहीं पर खली उन पर ब्लैकमेल करने का भी आरोप लगाते हुए दिख रहे हैं।

अब The Great Khali (WWE) के पूर्व चैम्पिन रहे चुके है ,लेकिन उसको छोड़ने के बाद अब वो जालंधर में एक कॉन्टिनेंटल रेसलिंग अकादमी के चल रहे है जो की (CWE) है और वह पर ये नए-नए रेसलर के तैयार कर रहे है।

खली का परिचय

1- नाम :- दिलीप सिंह राणा

2- WWE में प्रसिद्ध नाम :- The Great Khali 

3- जन्मदिन :- 27 अगस्त संन 1972

4- जन्म स्थान :- हिमाचल प्रदेश (धिरीयाना गांव)

5- पिता जी का नाम :- ज्वाला रमा

6- माता जी का नाम :- तांडी देवी

7- बहन-भाई :- कुल सात भाई बहन है इनके

8- पत्नी का नाम :- हरमिंदर कौर

9- बच्चे :-  एक बेटी है अवलीन सिंह राणा

The Great Khali ने अपनी रेसलिंग के दम पर ही इन्होने पूरे विश्व में अपना नाम कमाया है। रेसलिंग में आने से पहले ये पुलिस की नौकरी में थें। इसके अलावा खली बिग बॉस और भी टीवी के शो का हिस्सा रह चुके हैं।

अगर आपको मेरा ये आर्टिकल अच्छा लगा हो तो इसे अपने साथियो के साथ शेयर जरूर करें और कुछ इसी तरह के अन्य प्रकार के आर्टिकल के पढ़ने के लिए आप HINDI KI NEWS के पेज से जुड़े रहें। आपकी अपनी वेबसाइट HINDIKINEWS

Hindi ki news की पूरी टीम आप का दिल से धन्यवाद करती है।

Related posts

हनीमून मनाने की टॉप 8 डेस्टीनेशन।

Yogita

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल की फेमस सोनू की हो गई शादी ? फोटो हुई वायरल

Yogita

परिवार के साथ भूलकर भी मत जाना इन रंगीन जगहों पर। 

Yogita
error: Content is protected !!