Hindi Ki News
न्यूज़ मनोरंजन

Pieces of Her Web Series Download 720p, 480p

Pieces of Her Web Series Download

हेलो दोस्तों हिंदी की न्यूज़ के पेज पर आप सभी का फिर से वेलकम है। आज हम एक और नई न्यूज़ आप सभी लोगो के लिए लेकर आये है। Netflix पर 4 मार्च को एक और नई मूवी web series रिलीज़ हो रही है। जिसका नाम बताया गया हैं Pieces of Her web series। जैसे ही लोगो को ये पता चला है की ये webseries netflix पर आने वाली है, वैसे ही बहुत सारी ऐसी वेबसाइट भी लीक हो चुकी हैं जिससे आप इस वेब सीरीज को मूवी को डाउनलोड कर के देख सके। आज इस आर्टिकल में आप ये जानेंगे की आप netflix का बिना subscription लिए  बिना भी आप इस मूवी को कैसे देख सकते हैं और आप इस मूवी को डाउनलोड किया जा सकता हैं। 

Pieces of Her Web Series Download on Filmyzilla / Filmywap

Pieces of Her एक ऐसी web series की मूवी है। जहां पर आपको इस मूवी में ड्रामा, थ्रिलर, एक्शन आदि से भरी हुई फुल मस्त मूवी है। इस Web series मूवी को दो अलग-अलग भाषाओ में रिलीज़ किया है। यह एक web series मूवी है, जिसे Minkie Spiro के द्वारा से निर्देशित किया हैं। इस मूवी में बहुत सारे अलग-अलग तरह के किरदार मौजूद हैं। जिनकी सूचि मैंने आपको नीचे दी हुई है।

इस मूवी को 4-मार्च – 2022 को Netflix के ott platform पर भी रिलीज़ किया जाना हैं। आप लोगो को पता भी होगा की  इस web series को अन्य कोई भी वेबसाइट से डाउनलोड करना एक कानूनी जुर्म भी माना जाता हैं। क्योकि इस मूवी के सभी प्रकार के डिस्ट्रीब्यूशन का राइट्स netflix के पास खुद से मौजूद है। और अगर यदि आप इस को डाउनलोड करना चाहते हैं, तो आप इसको netflix से ही download करे और इस मूवी web series Pieces of Her full movie Download का मस्ती और आनंद से मज़ा लेकर मूवी को देख सकते हैं।

इस मस्त मूवी में Toni Collette और Bella Heathcote अपने एक मुख्य किरदार के रूप में नजर आ रही हैं इसके अलावा और भी बहुत सारे ऐसे अभिनेता और अभिनेत्री मौजूद हैं। जो इस web series की मूवी में अपनी कलाओ को सुन्दर सा प्रदर्सन दिखा रहे है। इन सभी अभिनेता और अभिनेत्री की सूची को मैंने नीचे दिया हैं।

Star Cast movie

  • * Toni Collette –  Laura Oliver
  • * Bella Heathcote – Andy Oliver
  • * Omari Hardwick – Gordon Oliver
  • * David Wenham – Jasper Queller
  • * Jacob Scipio –  Michael Vargas
  • * Jessica Barden –  Jane
  • * Joe Dempsie –  Nick

इस वेब सीरीज के अलावा भी बहुत सारे वेब सीरीज मौजूद है।आप ऐसी सभी वेब सीरीज को नीचे दिए गए पायरेटेड वेबसाइट के लिंक के  द्वारा आप डाउनलोड कर सकते हैं और आप उन सभी मूवी को देख भी सकते है।

हालांकि एक बात तो है की पायरेटेड वेबसाइट को प्रयोग करना या उस को बनाना ये दोनों ही एक कानूनी जुर्म मना गया है। लेकिन फिर भी बहुत लोग ये पायरेटेड वेबसाइट का यूज करते हैं,और बहुत लोग पायरेटेड वेबसाइट को बनाते भी हैं। भारत सरकार ने पायरेटेड वेबसाइट के यूज करना और उसे बनाने पर दोनों पर ही प्रतिबंध यानी की रोक लगा रखी है। और अगर ऐसा कोई करता भी है तो वह एक कानूनी नियमों का उल्लंघन करता माना जाता है।

Pieces of Her Web Series Download  Filmyzilla / Filmywap

* Movie name – Pieces of Her full movie Download

* Release Date  – 4 march 2022

* Genre – Drama , Thriller

* Main Role – Toni Collette, Bella Heathcote

* Producer – Darren M. Demetre

इस आर्टिकल में हमने आपको ये भी बताया है कि इस मूवी (Pieces of Her web series Download) को आप डाउनलोड करना चाहते हैं।  इस को डाउनलोड करने के लिए आप बहुत सारे पायरेटेड वेबसाइट का प्रयोग करते हैं ,तो यह एक जुर्म है और हम आपको किसी भी प्रकार की पायरेटेड वेबसाइट के उपयोग करने का बिलकुल भी सलाह नहीं देते है। यह वेबसाइट किसी भी तरह की इलीगल कॉन्टेंट को प्रमोट नहीं करती हैं और ना ही किसी को इस गलत काम को करने का प्रोत्साहन करती है।

एक बात का विशेष ध्यान देना है की अगर आप पायरेटेड वेबसाइट का प्रयोग करते है तो आपके फ़ोन की प्राइवेसी भी ख़त्म हो सकती हैं।

Image for Pieces of Her web series Download

Pieces of Her Web Series

Trailer for Pieces of Her web series Download

Image for Pieces of Her web series Download

आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से आप सभी लोगों को पायरेटेड वेबसाइट के प्रयोग ना करने के बारे में बचाना चाहते हैं। और आप लोगो को उनके बारे में जागरूक कराना चाहते हैं यह साइट किसी भी तरह के पायरेटेड वेबसाइट से जुड़ी हुई बिलकुल भी नहीं है।  

Related posts

स्नेहा जैन का जीवन परिचय (Sneha Jain Biography in Hindi)

Yogita

कौन है Munmun Dhamecha आर्यन खान के साथ NCB ने किया गिरफ्तार

Satyam

नोरा फ़तेहि (Nora Fatehi) के शो पर पड़ोसी देश ने लगया बैन

Admin
error: Content is protected !!