Hindi Ki News
मोबाइल

मोबाइल जितने वाला गेम – गेम खेलो और मोबाइल जीतो 

मोबाइल जितने वाला गेम

नमस्कार मेरे प्यारे दोस्तों आज हम आपको मोबाइल जितने वाला गेम-गेम खेलो और मोबाइल जीतो के बारे में जानकारी को देने वाले है। अगर आप लोग आज के समय में फ्री में मोबाइल को कैसे जीते के बारे में जानकारी लेना चाहते है,तो आपको भी ऑनलाइन गेम खेलना होगा। जिसक को खेल के आज फ्री में मोबाइल जीतने वाले गेम को खेल के आईफोन को जीत सकते हो। मोबाइल जितने वाला गेम कौन -कौन सा है? अब हम लोग ऑनलाइन पैसे कमाने वाले गेम के बारे में बात करते है।

आज के ज़माने में सभी लोग स्मार्ट मोबाइल की चाह रखते है। आज हर कोई चाहता है, कि उसके पास भी एक अच्छा मोबाइल phone होना चाहिए। लेकिन कई बार ऐसा भी होता है,की हमारे पास मोबाइल फ़ोन खरीदने के लिए पैसे नही होते है। अगर आपके पास भी मोबाइल को खरीदने के लिए पैसे नही है,तो आप भी फोन जीतने वाला गेम के बारे में जाने? और फ्री में आईफोन को कैसे जीते ये भी जाने।

वर्तमान के समय में गूगल और गूगल प्लेस्टोर पर आपको अनेक प्रकार से इनाम जीतने वाले ऐप मिल जाएंगे, जिसकी मदद से आप मोबाइल को जीत सकते हो। अगर आप लोग भी फ्री में मोबाइल जीतने वाला गेम की तलाश मे है,तो ऐसे ही Winning Games Online उपलब्ध हैं। अब मैं आपको मोबाइल जीतने वाले अनेक प्रकार के गेम बताने वाली हु।

Mobile Jitne Wala App & Game –

अगर आपके पास मोबाइल नही है या फिर आपके पास में अच्छा मोबाइल नहीं है, इसलिए नया मोबाइल लेने के बारे में सोच रहे है, लेकिन आपके पास में उसको खरीदने के लिए पैसे नहीं है, तो आपको इस आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़े। आज मैं आपको कुछ ऐसे ही मोबाइल जितने वाले ऐप के बारे में बताने वाली हु, जिसकी मदद से आप आसानी से मोबाइल को जीत सकते हो।

मोबाइल जितने वाला एप के साथ गेम की लिस्ट

मोबाइल जितने वाला ऐप

1. WinZo ऐप की मदद से आप मोबाइल जीते

इस WinZo ऐप में गेम को खेलकर पैसे तो कामा ही सकते हैं, साथ ही साथ में इस ऐप के Refer से आप अच्छा खासा सा पैसा भी बना सकते हैं। इस ऐप को Refer करने पर आपको 100 रुपए तक तो जरूर मिलते हैं, जिसे आप इकठ्ठा करके आप आसानी से एक मोबाइल पजोने को खरीद सकते हैं।

2. Paytm से फ्री में मोबाइल जीते

अगर आप एक गेम खेलकर पैसा कमाने वाला ऐप की तलाश में है,तो यह बेस्ट ऐप है। Paytm पर भी एक बहुत ही अच्छा गेमिंग एप्लिकेशन मौजूद है। क्योंकि इसमें हमें 300 से भी अधिक गेम खेलने के लिए भी मिलते हैं। मेरा सही मतलब ये है तो रोज रोज बहुत सारे गेम को खेल सकते है, और गेम को खेल कर पैसे भी अच्छे खासे कमा सकते हो।

3. Bing की मदद से मोबाइल जीते

इस ऐप के बारे में बहुत ही कम लोगो को पता है, जिन लोगो को इस Bing के बारे में पता नहीं हैं, उन लोगो को बता दे,की यह Google की तरह ही एक Search Engine पर बन हुआ हैं, जिसे Microsoft कंपनी के द्वारा ही बनाया गया हैं। इस ऐप से भी आप गूगल की तरह ही अपने मन में आने वाले सभी सवालों को पूछ सकते हो, लेकिन जब आप इस ऐप में कुछ भी चीज को सर्च करते है तो आपको कुछ Reward जरूर मिलता हैं। इसी से कमाए हुए पैसे से आप ऑनलाइन मोबाइल को खरीद के इस्तेमाल कर सकते हो, तो अगर आप भी बिना किसी रिस्क के पैसा कमा सकते है,तो मेरे ख्याल से आपको इस ऐप का इस्तेमाल जरुर से जरुर करना चाहिए।

4. My11Cricle से भी मोबाइल को जीते

 अगर आप लोग भी एक Cricket Lover हैं, तो आपने My11Circle App का नाम तो जरुर ही सूना होगा, आप इस ऐप की मदद से भी हम पैसे को कमा सकते है। और मोबाइल को खरीद भी सकते है।

5. MPL से भी मोबाइल जीते

अगर आप भी गेम को खेलकर पैसे कमाने के सौखीन हैं, तो मुझे लगता हैं, की आपको MPL App के बारे में जरुर पता होगा, क्योंकि MPL  भी पैसा कमाने वाला गेम ही है, जिसके माध्यम से बहुत सारे बेरोजगार को घर पर बैठे -बैठे बहुत अच्छी कमाई कर रहे हैं। MPL App में आपको पैसा कमाने के साथ ही साथ लूडो गेम मिल जाता हैं, और जिसे खेलकर आप पैसे कमाने के साथ-साथ मोबाइल फ़ोन को भी जीत सकते हो।

नोट ;-  अगर आप भविष्य में भी ऐसी ही कुछ जानकारियां को प्राप्त करना चाहते हैं तो आप हमारी वेबसाइट Hindi Ki News से जुड़े रहे।

हमारा आर्टिकल पढ़ने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद ।

Related posts

स्लो नेट से हैं परेशान तो नेट की स्पीड कैसे बढ़ाएं?

Satyam

Samsung Galaxy M51 – दमदार 7,000 mAH बैटरी के साथ लॉन्च

Satyam

Nokia C2 2nd Edition मिल रहा है 7000 से कम कीमत में, देखें फीचर्स

Satyam
error: Content is protected !!