Hindi Ki News
फैशन

Sugar Lipsticks के मिल रहे आकर्षक शेड्स – होंठ हो जाएंगे चाशनी जैसे

sugar-lipsticks

हेलो दोस्तों आज का हमारा आर्टिकल महिलओ और लड़कियों के लिए है। Sugar Lipsticks के मिल रहे आकर्षक शेड्स – होंठ हो जाएंगे चाशनी जैसे Sugar Lipsticks से आप अपने होंठों को गुलाबी भी रंग सकते हो केवल शुगर लिपस्टिक को अपनाएं इनसे आपके लिप्स एकदम से कोमल हो जाएंगे। और चाशनी से मीठे।

Sugar Lipsticks:- आज कल तो सभी को सुन्दर दिखना है,और सुन्दर दिखने के लिए अपने होटो पर Sugar Lipsticks का इस्तेमाल करे।   क्या आप बिना लिपस्टिक के मेकअप को किए बिना घर से बाहर जा सकती हैं? नहीं ना। बिना लिपस्टिक के मेकअप को करना जैसे की बिना बिना चाशनी की जलेबी बनाने जैसा है। लिपस्टिक एक सुन्दर लुक देती है Makeup को,लिपस्टिक Makeup में एक एहम भूमिका को निभाती  है, इसलिए आजकल बाजारो में तरह-तरह के नए-नए शेड वाली लिपस्टिक आनी शुरू हो गई है। अगर आप भी अपने मेकअप को करने के बाद और भी ज्यादा आकर्षक दिखाना चाहती हैं, तो आपको Sugar Lipsticks जरूर ट्राई करना चाहिए। 

वैसे तो बाजार में कई सारे लिपस्टिक के ब्रांड मौजूद हैं,लेकिन जब बात सबसे बेस्ट को चुने की हो, तो आपको Sugar Lipsticks को ही खरीदने की सलाह दूगी। इनमें आपको एक नहीं बल्कि एक से भी ज्यादा शेड मिल जाएंगे, जिनमें आपको लिक्विड और मैट दोनों ही तरह की लिपस्टिक शामिल हैं।

ये भी पढ़े- पफ ब्लाउज बैक डिज़ाइन

Sugar Cosmetics La La Love Lipsticks

Sugar Cosmetics La La Love Lipsticks

ये Lipsticks पूरे 18 घटे तक चलने वाली लिपस्टिक है, जिसका शेड बेहद सुन्दर है। यह Sugar Lipsticks एक नहीं बल्कि इसके तीन-तीन अलग-अलग रंग के साथ में आ रही है। यह लिक्विड लिपस्टिक सेट ट्रांसफर-प्रूफ और वाटर-प्रूफ, जो की एक लंबे समय तक चलने वाली है।

इस मैट फ़िनिश 3 पैक वाली लिपस्टिक है,इसको आप गिफ्ट सेट में भी दे सकते है। 

Sugar Cosmetics La La Love Lipsticks Price – 837 

Sugar Cosmetics Smudeg Lipsticks

Sugar Cosmetics Smudeg Lipsticks

शुगर लिपस्टिक्स का एक और लिपस्टिक सेट है, जो की सुन्दर से शेड वाली लिक्विड लिपस्टिक के साथ में आ रहा है। इसमें शामिल Lipstick को आप अन्य पैक विकल्प में भी हैं।  sugar की सभी लिपस्टिक वॉटरप्रूफ और लॉन्ग लास्टिंग तक चलने वाली हैं। ये sugar lipstick किफायती price में आ रही है।  

Sugar Cosmetics Smudeg Lipsticks Price – 799

ये भी पढ़ेनेल आर्ट डिज़ाइन    

Sugar Pop 4 In 1 Lip Twist Lipsticks

Sugar Pop 4 In 1 Lip Twist Lipsticks

शुगर पॉप वाली यह 4 इन 1 लिप ट्विस्ट लिपस्टिक है, जो महिलाओं के लिए मल्टी-यूज़ की लिए स्टैकेबल है। यह Sugar Lipstick साटन मैट हाइड्रेटिंग फॉर्मूला से लेस है। Sugar की लिपस्टिक लंबे समय तक लिप्स पर लगी रहने वाली हैं। साथ ही यह lipstick shades होंठों को मुलायम, स्मूद और कोमल भी बनते है।

Sugar Pop 4 In 1 Lip Twist Lipsticks Price – 399

Sugar Pop Matte Mousse Lipsticks

Sugar Pop Matte Mousse Lipsticks

ये सबसे सस्ती लिपस्टिक है,यह मैट न्यूड ब्राउन कलर की होती है, अगर आपको यह कलर पसंद नहीं आया, तो आप इसमें और भी अलग-अलग lipstick shades को ले सकती हैं।

Sugar Pop Matte Mousse Lipsticks Price – 239

मेरे द्वारा लिखे गए इस आर्टिकल में अगर मुझ से कोई भूलवश त्रुटि हो गई हो,तो उसके लिए में क्षमा प्रार्थी हैं।

नोट – अगर आप भविष्य में भी ऐसी ही कुछ जानकारियां को प्राप्त करना चाहते हैं,तो आप हमारी वेबसाइट Hindi Ki News से जुड़े रहे।

हमारा आर्टिकल पढ़ने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद।

Related posts

Karwa Chauth 2023 – करवा चौथ घर पर अपने आप से करें ये नेल आर्ट, खूबसूरत दिखेंगे हाथ

Yogita

Puff Blouse Back Design – पफ स्लीवस ब्लाउज़ के डिज़ाइन

Yogita

अपर लिप्स करवाते समय कुछ विशेष बातों का ध्यान रखें

Yogita
error: Content is protected !!