Hindi Ki News
फैशन लाइफस्टाइल

Puff Blouse Back Design – पफ स्लीवस ब्लाउज़ के डिज़ाइन

New Blouse Back Design

हेलो मेरी प्यारी सहेलियों आज का हमारा आर्टिकल महिलाओं के लिए बहुत ही लाभदाय और फायदेमंद सबित होने वाला है। जिसमे आज हम जानेगे महिलाओं को सुन्दर दिखने के बारे में और जिसमें आज हम जानेगे Puff Blouse Back Design – पफ स्लीवस ब्लाउज़ के डिज़ाइन आपकी साड़ी कितनी भी सिंपल क्यों ना हो अगर उसके साथ ब्लाउज की डिज़ाइन स्टाइलिश होगी, तो आपके लुक में चार-चांद तो लग ही जयेगे। यह बात तो महिलाओं को बहुत ही अच्छी तरह से पता होती है, और इसलिए तो महिलाये नई साड़ी खरीदने के साथ ही वह साथ वह ब्लाउज के नए डिजाइन को भी तलाशने में अपनी कोई कामी नहीं छोड़ती हैं। Puff Blouse Back Design – पफ स्लीवस ब्लाउज़ के डिज़ाइन महिलाये कोई भी फंक्शन हो उसमे साड़ी को पहनना हर महिला की पहली प्राथमिकता होती है। क्योंकि साड़ी पहनने के बाद महिलाओं को न सिर्फ क्लासी लुक मिलता है और साथ ही साथ ट्रेडिशनल भी लगती हैं।

Blouse Back Design

Puff Blouse Back Design को आप साड़ी के अलावा, लहंगे, लॉन्ग स्कर्ट आदि के साथ भी पहन सकती हैं। आपको अपनी साड़ी के साथ ही साथ ब्लाउज के बैक डिजाइन पर भी ध्यान दें और ब्लाउज के लेटेस्ट डिजाइन को आप भी जरूर ट्राई करें। पफ स्लीव्स काफी ट्रेंड में भी चल रही हैं। अगर आप भी अपने लुक को स्टाइलिस्ट लुक देना चाहते है तो पफ स्लीव्स की ब्लाउज़ बैक डिज़ाइन को जरूर पहनना चाहिए है। तो चलिए आज हम आपको दिखाएंगे Puff Blouse Back Design एक से एक नई डिज़ाइन।

1. डिजाइनर जाली वाला ब्लाउज – Puff Blouse Back Design

 डिजाइनर जाली वाला ब्लाउज

आजकल बैक नेक पर डोरी से बने जाली वाले ब्लाउज का ट्रेंडकाफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। आपको इस तरह के ब्लाउज में कई सारे तरह -तरह के डिजाइन देखने को मिल रहे है। हालांकि आप अलग -अलग तरह की डोरी से बैक पर कई तरह के डिजाइन को भी बनवा सकती हो। आप डोरी के डिजाइन को गोल गले पर भी लगवा सकती हैं। अगर आप डीप नेक पहनना पसंद करती हैं, तो आप पीछे का गला डीप रखकर डोरी को स्टाइलिश तरीके से लगवा सकती हैं।

2. बैकलेस नेक डोरी डिजाइन- Puff Blouse Back Design

बैकलेस नेक डोरी डिजाइन-

अगर आप थोड़ी मॉडर्न टाइप की दिखना चाहती हैं,तो आप बैकलेस नेक डोरी वाले ब्लाउज को भी ट्राई कर सकती हैं। क्योंकि आजकल ये आपकी सिंपल साड़ी को भी क्लासी लुक देने के लिए ज्यादातर महिलाएं बैकलेस ब्लाउज बनवा कर पहन रही हैं। आप अपनी साड़ी के साथ प्लेन या फिर कंट्रास्ट में भी बैक लेस डोरी वाला ब्लाउज डिजाइन करवा सकती हैं।

3. बैक नेक बटन ब्लाउज

बैक नेक बटन ब्लाउज

अगर आप डोरी से बांधने वाला ब्लाउज नहीं पहनना चाहती हैं,तो आपके लिए बैक नेक पर बटन को भी डिजाइन करवा सकती हैं। क्योंकि बटन वाले ब्लाउज न सिर्फ आपको पहनने में कंफर्टेबल लगते हैं बल्कि ये देखने मई भी स्टाइलिश लगते हैं। आप बैक पर बटन को सिंपल तरीके से भी लगा सकती हैं। वर्ना आप बैक पर स्टाइलिश नेक डिज़ाइन को बनवाकर भी बटन लगवा सकती हैं। यह नेक डिज़ाइन ब्लाउज उन महिलाओं के लिए बेस्ट होते है। जो डीप नेक डिज़ाइन को पहनना पसंद करती हैं। वहीं अगर आप सिंपल साड़ी पहनना चाहती हैं तो आपके लिए बटन नेक में ब्लाउज एकदम परफेक्ट लुक देगा। 

4. डीप नेक बैक डोरी डिजाइन – Puff Blouse Back Design

डीप नेक बैक डोरी डिजाइन

डीप नेक बैक डोरी डिजाइन ब्लाउज का फैशन कोई नया नहीं है बल्कि इसका चलन तो काफी से चल रहा है। हालांकि ये समय के साथ ब्लाउज के डिजाइन में काफी बदलाव आता जा रहता है। आपको कई तरह के डीप नेक डोरी में डिजाइन मिल जाएंगे लेकिन आप अपनी पसंद के हिसाब से स्लीव्स को भी सेलेक्ट कर सकती हैं,और उसको बनवा सकती है।

5. सिंपल बोट नेक वी नेक डिज़ाइन

 सिंपल बोट नेक वी नेक डिज़ाइन

इस डिज़ाइन को आप अपनी सिंपल साड़ी के ब्लाउज को भी हेवी लुक दे सकती है। इसमें नेक की डिज़ाइन v सेप की होती है। इसमें आगे और पीछे की तरह आप अपनी पसंद के मुताबिक कोई भी डिजाइन को बनवा सकती हो।

नोट ;- खूबसूरत और स्टाइलिश दिखने के लिए मेरे इस आर्टिकल को पूरा पढ़े। उम्मीद करती हूँ,कि आपको हमारा ये आर्टिकल जरूर पसंद आया होगा। इसी तरह के अन्य आर्टिकल को पढ़ने के लिए हमें कमेंट करे। और ऐसे ही हम से जुड़े रहें।

आपकी अपनी वेबसाइट HINDI KI NEWS   

धन्यवाद।

Related posts

Swimming Karne Ke Anek Fayde in Hindi – स्विमिंग करने के लाभ  

Satyam

सांवली स्किन के लिए सबसे बेस्ट फाउंडेशन

Yogita

भारत की 10 प्रसिद्ध महिलाएं – Famous Women of India

Yogita
error: Content is protected !!