Hindi Ki News
मनोरंजन

Antim Box Office Collection Day 3 सलमान खान की फिल्म ने वीकेंड में की फीकी कमाई, इतना हुआ कलेक्शन

Film Antim

Antim Box Office Collection Day 3  सलमान खान और आयुष शर्मा और साथ में महिमा मकवाना की फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रूथ’ ने बॉक्स ऑफिस पर अपना रंग जमाने की रफ्तार शुरू कर दी है। रिपोर्ट की बात माने तो फिल्म ने तीसरे दिन लगभग 7.50 से 7.75 करोड़ तक की कमाई करली है।

Antim Box Office Collection Day 3  सलमान खान और आयुष शर्मा और साथ में महिमा मकवाना की फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रूथ ने बॉक्स ऑफिस पर अपना रंग जमाने की रफ्तार शुरू कर दी है। फिल्म Antim की कमाई की रफ्तार शुक्रवार और शनिवार को धीमी रही हो  लेकिन रविवार को ‘अंतिम’ फिल्म ने एक एहसास दिला दिया की ये फिल्म सलमान खान की फिल्म है। फिल्म की रिलीज के दिन शुक्रवार को 7.50 करोड़ की कमाई की थी और वहीं, दूसरे दिन शनिवार को इस फिल्म ने 7.75 करोड़ के करीब की कमाई की थी अब रविवार को वीकेंड पर इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तूफानी कमाई की रफ्तार पकड़ी है।

रविवार तीसरे दिन इस फिल्म ने 7.50-7.75 करोड़ का बिजनेस लगभग कर लिया है। शुक्रवार और शनिवार के मुकाबले रविवार को इसकी कमाई में करीब 50 प्रतिशत का ग्रोथ देखने को मिली है। इस फिल्म को मुंबई और हैदराबाद में शानदार बिजनेस बना दिया गया है। इस फिल्म की कुल कमाई की बात करें तो इसने अभी तक 18 करोड़ का बिजनेस कर लिया है।

सलमान खान और आयुष शर्मा का फिल्म में रोल

film Antim ka box office collection

Antim Box Office Collection Day 3 फिल्म में सलमान खान भाईजान और आयुष की एक्टिंग की चर्चा हो रही है फिल्म में सलमान खान  पुलिस की भूमिका निभा रहे हैं और वहीं आयूष एक गैंगस्टर की भूमिका में रोल कर रहे हैं।

सलमान खान और आयुष शर्मा की फिल्म ‘अंतिम’ (Antim) को लोगो से बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म ‘अंतिम’ (Antim) में सलमान का एक बिल्कुल अलग रोल (अवतार) लोगो को देखने को मिला है। जो इस फिल्म में एक शांत दिमाग वाला सिख पुलिस वाला रोल निभा रहे है, जो इस में अपना आपा नहीं खोता है और फिल्म में चीजों को एक अलग तरीके से संभालता है जो कि उनके अन्य कैरेक्टर्स के अतीत में भी रहा है।

इस फिल्म में सलमान खान और आयुष शर्मा और महिमा मकवाना फिल्म  ‘अंतिम’ में मुख्य भूमिका में रोल प्ले कर रहे हैं  यह महेश मांजरेकर के द्वारा निर्देशित फिल्म है, और सलमान खान फिल्म्स के द्वारा प्रस्तुत की गई है।

Related posts

Actor Kaise Bane एक्टर कैसे बनें? जानें पूरी जानकरी

Satyam

Kantara Movie Download 2023 Free Download Latest Hindi 4K, HD, 1080p 480p, 720p Reviews

Yogita

Jio Rockers Tamil, Telugu Movies Download 2023

Yogita
error: Content is protected !!