Hindi Ki News
मनोरंजन

Kantara Movie Download 2023 Free Download Latest Hindi 4K, HD, 1080p 480p, 720p Reviews

Kanatara Movie Story

हेलो दोस्तों आज का हमारा आर्टिकल मूवीज लवर्स के लिए है। Kantara Movie फ्री मूवी को डाउनलोड कर के और ऑनलाइन स्ट्रीमिंग पायरेटेड वेबसाइट है। जिस पर हम Bollywood, Hollywood, Hindi Dubbed, Punjabi, and South Movies 300MB, Web Series और Netflix Series आदि का एक बहुत बड़ा कलेक्शन इस पर मिलता है। Kantara Movie Free Download Latest Hollywood, Bollywood & South Movies Dubbed,Web series 300MB Download HD Bollywood, Punjabi, and South Movies 4K, HD, 1080p 480p, 720p Reviews फिल्मे देखना तो सभी को पसंद होता है। तो आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताएँगे की आप किस तरह से Kantara Movie से movie को कैसे download कर सकते है। चाहे फिर आप बच्चे हो या फिर आप बूढ़े आप सभी को Movies को देखना जरूर पसंद होता है। लेकिन हम मे से बहुत सारे लोगो को पता नहीं होता है की Kantara Movie में Free Hindi Movies Download कैसे कर सकते हैं। Kantara Movie 2023 Latest Movies Website से Download कैसे करें? Kantara Movie.Ku वेबसाइट नई एवं पुरानी मूवीज को ऑनलाइन देखने के साथ ही मुफ्त में आपके पसंद की हिट और ब्लॉकबस्टर मूवी को डाउनलोड करने का ऑप्शन भी मिलते है।

Kanatara Movie Story in Hindi

Kanatara movie 1897 की मंगलौर घाटी की ये कहानी है। उस समय पर एक राजा हुआ करता था, उस राजा के पास पत्नी,बच्चे,धन और संपत्ति किसी भी चीज की कमी नहीं थी,सिर्फ मन की शांति नहीं थी। वह अपने मन की शांति के लिए जंगलों में रहने के लिए चले जाते है। जहां पर उन्हें देवता पंजुरी जी की मूर्ति दिखाई देती है। तब राजा इस मूर्ति को अपने साथ ले जाना चाहता था, लेकिन गांव वाले उस राजा को रोक देते है। फिर राजा उस सभी ग्रामीणों को भूमि का दान करता है,और अपने साथ देवता की उस मूर्ति को ले जाता है। मूर्ति को ले जाने के बाद में असली कहानी शुरू होती है। कई सालो के बाद सन्न 1970 में एक राजा वंशज को लालच आ जाता है। और वह उस समय पर दान की हुई सारी भूमि वापस मांगने लग जाता है। ये उसी की पूरी कहानी है।

एक नजर ;- Varisu Movie

Kanatara Movie Review in Hindi

Kanatara Movie जो की एक लोकप्रिय पायरेटेड मूवी डाउनलोडिंग और ऑनलाइन स्ट्रीमिंग वेबसाइट है। Kanatara Movie.com Hindi मूवीज के अलावा और भी जैसे Punjabi, Malayalam, Hindi, Telugu, तथा Tamil Movies आदि सब कुछ एक ही प्लेटफॉर्म पर फ्री में एक्सेस करने के लिए मिल जाती है, वो भी आपको बिना किसी शुल्क के। Movies Papa.Host पर आपको कई क्षेत्रीय भाषाओं (तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़) की Latest तथा Old मूवीज आपको आसानी से देखने को मिल जाएगी। इस पर उपलब्ध वीडियो कंटेंट को 360p से लेकर HD क्वालिटी में देखा और डाउनलोड भी किया जा सकता है। जिसको आप ऑनलाइन डाउनलोड करके अपने मोबाइल, Laptop या Computer पर फ्री में देख सकते हो।

Kantara Movie Cast

Kantara Movie के निर्देशक और लेखक ऋषभ शेट्टी ने इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाई है। उनके साथ फिल्म में सप्तमी गौड़ा, किशोर,अच्युत कुमार, प्रमोद शेट्टी और मानसी सुधीर अहम भूमिका में नजर आए है। होम्बले फिल्म्स द्वारा बनाई गई इस फिल्म को हिंदी, मालायम, तमिल और कन्नड़ में रिलीज किया गया हैं। इस फिल्म के निर्माता विजय किरागंदूर है।

Kantara Movie Release Date

इस सुपरहिट फिल्म Kantara मूवी को 30 सितंबर 2022 को रिलीज हो चुकी है। यह मूवी कन्नड़ इंडस्ट्री में दूसरी सबसे ज्यादा कमाई और सक्सेसफुल फिल्म बनी है। वहीं आप इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म और Netflix और Amazon Prime पर भी देख सकते हो।

अलग-अलग भाषा मे Kantara Movie

Hindi

Tamil

Telugu

Malayalam

Kannada

Kantara Movie 2023 Website से मूवी कैसे Download करे?

इस वैबसाइट से मूवी को डाउन्लोड करना बिलकुल भी मुश्किल नहीं है। ये,तो बहुत ही आसानी से इसमे आपको कोई भी Registration या लॉगिन करने का भी कोई झंझट नहीं है बस आपको मूवी search करनी है और अपने पसंद की मूवी को Dowmlond कर लेना होता है।

नोट ;- जैसा की आप सभी को मैंने पहले ही बता दिया है की ये website हर बार एक नए डोमैन का नाम बदल के और नए डोमैन साथ फिर से अपना काम शुरू कर देती है। क्योकि ये website भारतीय सरकार के नियमो का पालन नहीं करती है इन्ही कुछ कारणो की वजह से इस वैबसाइट को Illegal घोषित कर दिया गया है। तो आप लोग इस वैबसाइट का इस्तेमाल आप न ही करे तो बेहतर ही होगा।

मेरे द्वारा लिखे गए इस आर्टिकल में अगर मुझ से कोई भूलवश त्रुटि हो गई हो,तो उसके लिए में क्षमा प्रार्थी हैं।

नोट – अगर आप भविष्य में भी ऐसी ही कुछ जानकारियां को प्राप्त करना चाहते हैं,तो आप हमारी वेबसाइट Hindi Ki News से जुड़े रहे।

हमारा आर्टिकल पढ़ने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद।

Related posts

Moviespapa 2023 Latest Download Web series 300MB Download HD Bollywood, Punjabi, and South Movies

Yogita

Actor Kaise Bane एक्टर कैसे बनें? जानें पूरी जानकरी

Satyam

7movierulz 2023 Latest Bollywood,Hollywood Movies Hindi Dubbed Movie,Web Series,Telugu, Kannada Movies Free Online

Satyam
error: Content is protected !!