Hindi Ki News
मनोरंजन

Yomovies 2023 Latest HD Bollywood, Hollywood Movies Series Online 

हेलो मेरे प्यारे साथियो आज का हमारा आर्टिकल आप सभी मूवीज लवर्स के लिए। Yomovies 2023 Latest HD Bollywood, Hollywood Movies Series Online यह बहुत ही पोपुलर वेबसाइट है। इस वेबसाइट का ऑनलाइन प्लेटफॉर्म है। जिस पर आप हर एक Quality में yomovies कोई भी मूवीज को इस पर देखा सकते है। जैसे की आप 240p, 360p,720p,1080p इन सभी फॉर्मेट पर Movies Available करती है। अगर कोई भी नई मूवी रिलीज होने वाली होती है, आप को Yomovies या तो रिलीज होने वाले दिन ही या फिर उसके रिलिज़्ग के के अगले दिन ही मूवी को अच्छी क्वालिटी में Yomovies वेबसाइट पर अपलोड कर दी जाती है। Yomovies in एक ऐसी वेबसाइट है। जो कोई भी नई या फिर पुरानी हर एक मूवी और टीवी शो (TV Show) को इंटरनेट पर अवैध रूप से डाउनलोड करके आप सभी के लिए उपलब्ध कराती है।

Yomovies के पेज से आप आसानी से Hollywood और Bollywood Movies Download करके देख सकते है। लेकिन आपको एक बात बता दें, की Yomovies एक गैरकानूनी वेबसाइट है। जो की अवैध रूप से लोगो को Free Latest Bollywood, Hollywood,Tamil movies, और South Indian Movies Download करने के विकल्प को प्रदान करता है। इस वेबसाइट का सही Official Link : Yomovies Is है।

यह Yomovies वेबसाइट सभी Latest Movies को अपनी वेबसाइट पर सबसे पहले कोई भी नई फिल्म हो उसको तुरंत ही रिलीज कर देता है। इसलिए ही आपको किसी भी Latest में Release हुई Movies को देखने के लिए किसी मॉल या थिएटर में जाने की कोई जरूरत नहीं होगी। आप कोई भी कैसी भी Movies Download करके अपने मोबाइल या फिर अपने लैपटॉप पर देख सकते हो, या फिर आप किसी भी Movie और शो को ऑनलाइन भी इस पे प्ले करके देख सकते हो।

Yomovies download

Yomovies क्या है।

Yomovies एक ऐसी ऑनलाइन वेबसाइट है। जिसपे आप किसी भी तरह की न्यू फिल्म को फ्री में डाउनलोड कर के देख सकते हो। Yomovies in आपको सभी Movies को फ्री में डाउनलोड करने की भी सुविधा को प्रदान करता है। Yomovies की मदद से आप Bollywood movies और Hollywood movies के साथ ही Tamil movies, Telugu Hindi Dubbed Movies, Hollywood Hindi Dubbed Movies, Telugu Movies, Tamil Hindi Dubbed Movies,Tamil movies, Malayalam movie, Punjabi movies, Web series, को डाउनलोड करके भी देख सकते हैं। साथ ही OTT Platform- Netflix, Amazon prime, Alt Balaji ULLU, Hotstar, MX player आदि पर देखे जाने वाले Movie भी आप अच्छी Quality में फ्री में डाउनलोड करके आप देख सकते हैं।

Yomovies Movies Download कैसे करें?

Yomovies से Movies या किसी भी Tv Shows को डाउनलोड करना बहुत ही आसान है। फिर भी आपको इसको  डाउनलोड करने में  कोई भी प्रॉब्लम ना हो इसलिए हम आपको स्टेप बाय स्टेप मूवी को डाउनलोड करने के बारे में तरीका बता रहे है। तो अगर आप भी  Yomovies वेबसाइट से Movies download करने का प्रोसेस जानना चाह रहे हैं, तो नीचे दिए गए सभी स्टेप्स को फॉलो करे। 

1- सबसे पहले आपको Yomovies के ऑफिशियल वेबसाइट yomovies के पेज को ओपन करना होगा। उसके बाद में आपको Different category की मूवी आपके सामने आ जाएगी।

2- अब इसके बाद आपको अपनी Favorites movies के पोस्टर पर जाकर क्लिक करना है।

3- जैसे ही आप अपने पोस्टर पर जाकर क्लिक करेंगे तो आपके सामने पोस्टर के नीचे साइड में डाउनलोड Now का Option आने लगता है, फिर उस पर जाकर आपको क्लिक करना है।

4- जब आप डाउनलोड Now पर जाकर क्लिक करेंगे तो उसके बाद आपको अपने Mobile data के According में दिए गए फॉर्मेट के अनुसार (360p,480p,720p, या फिर 1080p) को भी सेलेक्ट कर सकते है।

5- जब आप Formate को सिलेक्ट कर लगे उसके के बाद आपको डाउनलोड के बटन पर क्लिक करना है। फिर आप देखेंगे की आपकी मूवी डाउनलोड होनी शुरू हो जाती है।

आपको सिर्फ और सिर्फ इन सिंपल से स्टेप्स को फॉलो करते जाना है,और आसानी से आप yomovies से कोई भी मूवी हो या Hollywood की हो या वो मूवी Bollywood, South Indian,Tamil,Telugu Webseries, Amazon prime, Hotstar, Netflix, MX player इत्यादि कोई भी प्लेटफॉर्म पर मूवी को आप बहुत ही आसानी से डाउनलोड करके देख सकते है। इस वेबसाइट पर और भी Movies की लिंक भी मौजूद होती है। जैसे बहुत सारी मूवी रिलीज के दिन ही yomovies जैसी वेबसाइट पर डाउनलोड कर दी जाती है।

 OTT Platforms on Yomovies

  • Films with Two Soundtracks
  • Netflix Movies
  • Web Shows
  • Amazon Prime Video
  • Bollywood Movies
  • ALTBalaji Productions
  • 1080p
  • MXPlayer Movies
  • 720p
  • 480p
  • Hotstar Films on Disney+
  • English movies
  • Voot
  • Zee5 SonyLIV Films

ये भी पढ़े ; vegamovies

yomovies Download Movies and Web series

Website nameYoMovies
Official WebsiteYoMovies
CategoryEntertainment
Most search forHollywood, Hollywood, south Hindi Dubbed movies
Video Resolution360p, 480p, 720p, 1080p, 2080p
Movie languagesHindi, English, Tamil, Telugu, Malayalam, Kannada, Marathi
Film CategoryAction, Sci-fi, thriller, comedy, horror
Movies typelatest new release & old movies
website addressYomovies.com
Yomovies.in 

Yomovies 2023 Active Link

1- yomovies .net

2- yomovies .cfd

3- yomovies .veg

4- yomovies .shop

5- yomovies .fun

6- yomovies .cc 

7- yomovies .live

8- yomovies .cam 

9- yomovies.xyz

10- YoMovies.co.net

11- YoMovies.free

12- YoMovies.website

ये भी पढ़े ;ofilmywap

Yomovies 2023 इतनी अधिक Popular क्यों है?

yomovies मूवी का इतनी अधिक मात्रा में पॉपुलर होने का सबसे बड़ा करण यही है,की इसपे Movies को बहुत सारी Category में बांट हुआ है। yomovies मूवी वेबसाइड का इंटरफेस कुछ इस तरह से बनाया गया है,कि कोई भी अंजान यूजर्स इसको बहुत ही सिंपल और आसानी से यूज़ करके किसी भी मूवी को डाउनलोड कर सकता है। yomovies की साइट पर तमाम तरह की कैटिगरी मौजूद है। जिसके द्वारा आप हर प्रकार की मूवीज को बहुत ही आसानी से डाउनलोड कर के देख सकते हैं। इस कैटेगरी में सभी प्रकार की Bollywood, Hollywood, Tamil movies, South Indian movies, Telugu movies, Malayalam movies, Punjabi Full Movies आदि मूवीज शामिल है, जो आपकी movies को ढूंढने में मदद प्रदान करता है।

YOMovies Category

1- Bengali

2- Bhojpuri

3- Bollywood

4- Dubbed Movies

5- Gujarati

6- Hollywood

7- Malayalam

8- Marathi

9- Punjabi

10- Tamil

11- Telugu

List yomovies Hindi Tamil Free Web Series Download

1- Hollywood Hindi Dubbed Movie

2- money heist

3- Miss India

4- Happy Chacha

5- Shikra

6- Dil Bechara

7- Jahankhelan

8- Gandi Baat

9- Kathmandu Connection

10- Pathan

11- Sayen

12- Niga Marda Aayi Ve

13- Butta Bomma

14- Chal Jindiye

15- Vasanta Kokila

16- oorarai Pottru Movie download

17- Kali Jotta

18- Mere Gharwale Di Baharwali

19- Tiger

20- Maujaan Hi Maujaan

Yomovies Web Series and Movies Categories

1- yomovies wap.Watch

2- yomovies wap.In

3- yomovies.space

4- yomovies.Best

5- yomovies.Net

6- yomovies.Net.link

7- yomovies.Info

8- Musical

9- Adventure, Anime

10- yomovies Sci-Fi

11- Sport

12- yomovies wap.Me

13- Popular, Biography

14- yomovies wap.Art

15- Horror

क्या Yomovies मूवी लीगल है?

नहीं, भाई yomovies मूवी लीगल नहीं है। यह वेबसाइट Illegal तरीके से सभी मूवी को अपने वेबसाइट पर पब्लिश कराता है। सीधे-सीधे तौर से कहूं तो यह website मूवी की पायरेसी (Piracy) करता है। जोकि एक प्रकार से गैर कानूनी है। हमारी सरकार ने पायरेसी करने वाले के खिलाफ सख्त कानून भी बनाए हैं। जब इस तरह के वेबसाइट सरकार के द्वारा बैन कर दी जाती है, तो यह वेबसाइट Domain Name चेंज करके फिर दूबरा से Google पर अपनी लिंक इंडेक्स कर लेते है।

Movies Download करने के लिए लीगल Website

कानूनी वेबसाइट का उपयोग करने के कुछ विकल्प दिया गया है।

1- Netflix :- एक लोकप्रिय स्ट्रीमिंग सेवा जो फिल्मों और टीवी शो का wide selection प्रदान करती है।

2- Disney Plus hotstar

3- Amazon Prime Video

4- Voot

5- BIGFlix

6- MX player

7- Hotstar

8- Sony LIV

9- YouTube

10- Zee5 etc.

यह है कुछ पॉपुलर पैड paid मूवी एवं टीवी सीरीज को देखने की वेबसाइट ( Website) है। जिसमें आप पैसा निवेश करके महीने या फिर सालाना सब्सक्रिप्शन लेकर आराम से लीगल तरीके से सब कुछ देख सकते है।

Note – आज का हमारा यह आर्टिकल यहां पर दी गई जानकारी केवल आपको अवैध गतिविधियों के बारे में सूचित करने के उद्देश्य से है। इसका लक्ष्य Piracy या अनैतिक व्यवहार को बढ़ावा देना बिलकुल भी नहीं है। कृपया yomovies जैसी वेबसाइटों और Groups आदि से बचें और आप लोग फिल्में डाउनलोड करने का उचित तरीका ही चुनें। मुझे पुरी उम्मीद है,की आपको मेरा ये आर्टिकल जरूर पसंद आया होगा। इस पुरे आर्टिकल को पढ़ने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। इस आर्टिकल को अपने साथियो के साथ जरूर शेयर करे।

आपकी अपनी वेबसाइट HINDI KI NEWS 

धन्यवाद।

Related posts

Gomovies – 2023 Latest Movies and Tv Shows Online For Free

Admin

Pelli Sandadi Naa Songs Download

Satyam

SkymoviesHD 2023 – Latest HD 720p Hindi Movies Download

Yogita
error: Content is protected !!