Hindi Ki News
मनोरंजन

Vegamovies 2023 Download Bollywood, Hollywood Movies, Web Series in 300mb, 420p,720p,1080p 

हेलो मेरे प्यारे साथियो आज का हमारा आर्टिकल आप सभी मूवीज लवर्स के लिए। vegamovies 2023 Download Bollywood, Hollywood Movies, Web Series in 300mb, 420p,720p,1080p Vegamovies वेबसाइट एक ऑनलाइन प्लेटफॉर्म है। जिस पर हर एक Quality की मूवीज को इस पर देखा जा सकता है। जैसे की 240P, 360p,720p,1080p इन सभी फॉर्मेट पर Movies Available करता है। अगर कोई भी नई मूवी रिलीज होने वाली होती है, तो रिलीज होने वाले दिन ही या फिर रिलिज़्ग के अगले दिन ही इस मूवी को अच्छी क्वालिटी में Vegamovies ln वेबसाइट पर अपलोड कर दी जाती है। Vegamovies in एक ऐसी वेबसाइट है जो कोई भी नई या पुरानी हर एक मूवी और टीवी शो (TV Show) को इंटरनेट पर अवैध रूप से डाउनलोड करने के सभी के लिए उपलब्ध कराती है।

Vegamovies क्या है?

Vegamovies एक ऐसी ऑनलाइन वेबसाइट है। जिस पे आप तमाम तरह की न्यू फिल्म को फ्री में देख सकते हैं। Vegamovies in आपको फ्री में movies को डाउनलोड करने की सुविधा को प्रदान करता है। Vegamovies की मदद से आप Bollywood movies और Hollywood movies के साथ ही साथ Telugu Hindi Dubbed Movies,Hollywood Hindi Dubbed Movies, Telugu Movies,Tamil Hindi Dubbed Movies, Tamil movies, Malayalam movie डाउनलोड करके देख सकते हैं। साथ ही OTT Platform- Netflix, Amazon prime, Alt Balaji ULLU, Hotstar, MX player आदि पर देखे जाने वाले Movie भी आप अच्छी Quality में फ्री में डाउनलोड करके देख सकते हैं।

VegaMovies Movies Download कैसे करें?

Vegamovies से movies डाउनलोड करना बहुत ही आसान है। फिर भी आपको कोई भी प्रॉब्लम ना हो इसलिए आपको स्टेप बाय स्टेप मूवी को डाउनलोड करने के बारे में बता रहे है। तो अगर आप VegaMovies वेबसाइट से Movies download करने का प्रोसेस जानना चाह रहे हैं, तो नीचे दिए गए सभी स्टेप्स को अच्छी तरीके से फॉलो जरूर करें।

1- सबसे पहले आपको Vegamovies के ऑफिशियल वेबसाइट vegamovies ln को ओपन करना होगा। उसके बाद में आपको Different category की मूवी सामने आ जाएगी

2- अब इसके बाद आप अपने Favorites movies की पोस्टर पर जाकर क्लिक करें।

3- जैसे ही आप अपने पोस्टर पर क्लिक करेंगे। पोस्टर के नीचे साइड में डाउनलोड Now का Option आ जाएगा फिर उस पर आपको क्लिक करना होता है।

4- जब आप डाउनलोड now पर क्लिक करने के बाद अपने Mobile data के According में दिए गए फॉर्मेट के अनुसार (360p,480p,720p, या फिर 1080p) को सेलेक्ट कर सकते है।

5- जन आप Formate को सिलेक्ट कर लगे उसके के बाद डाउनलोड के बटन पर क्लिक करे। फिर आप देखेंगे की आपकी मूवी डाउनलोड होनी शुरू हो गई है।

सिर्फ आपको इन सिंपल से स्टेप्स को फॉलो करते जाना है,और आसानी से Vegamovies in से कोई भी मूवी हो या वो Hollywood की हो या वो मूवी Bollywood, South Indian,Tamil,Telugu Webseries, Amazon prime, Hotstar, Netflix, MX player इत्यादि कोई भी प्लेटफॉर्म पर मूवी को आसानी से डाउनलोड करके देख सकते हो। इस वेबसाइट पर बहुत सारी movies की लिंक भी मौजूद होती है। जैसे बहुत सारी मूवी रिलीज के दिन ही Vegamovies cc जैसी वेबसाइट पर डाउनलोड कर दी जाती है।

OTT Platforms  on Vegamovies

Netflix Movies

 Web Shows

Amazon Prime Video

Bollywood Movies

ALTBalaji Productions

1080p

MXPlayer Movies

720p

480p

Hotstar Films on Disney+

English movies

Voot

Zee5 SonyLIV Films

ये भी पढ़े;- skymoviesHD

Vegamovies Download Movies and Web series

Name of WebsiteVegamovies
TypesMovies & Web Series
Article categoryDownload Movies
Movies StatusNew Released, Old
Types of MoviesBollywood, Hollywood, and Tollywood
Download CostFree of Cost
UseWatch & Download
CategoriesAction, Thriller & Comedy,many more.

Vegamovies 2023 Active Link

1- Vegamovies.net

2- Vegamovies.cfd

3- Vegamovies.veg

4- Vegamovies.shop

5- Vegamovies.fun

6- Vegamovies.cc 

7- Vegamovies.live

8- Vegamovies.cam 

Vega Movies इतनी अधिक Popular क्यों है?

वेगा मूवी का इतनी अधिक पॉपुलर होने का सबसे बड़ा करण ये है की इसपे Movies को बहुत सारी Category में बांट हुआ है। वेग मूवी वेबसाइड का इंटरफेस इस तरह से बनाया गया है कि कोई भी अंजान यूजर्स इसको बहुत ही सिंपल तरीके से यूज़ कर के कोई भी मूवी डाउनलोड कर सकता है। वेगामूविज की साइट पर बहुत सारी कैटिगरी मौजूद है जिसके द्वारा आप हर प्रकार की मूवीज को बहुत ही आसानी से डाउनलोड कर के देख सकते हैं। इस कैटेगरी में सभी प्रकार की Bollywood, Hollywood,Tamil movies, South Indian movies, Telugu movies, Malayalam movies आदि मूवीज शामिल है, जो आपको आपकी movies को ढूंढने में बहुत मदद प्रदान करता है।

ये भी पढ़े;- Jio Rockers Tamil, Telugu Movies

इसकी सभी Category इस प्रकार से है। Movies Category

1- Bengali

2- Bhojpuri

3- Bollywood

4- Dubbed Movies

5- Gujarati

6- Hollywood

7- Malayalam

8- Marathi

9- Punjabi

10- Tamil

11- Telugu

12- Urdu

Movies List 2023 Vegamovies

1- Vadda Ghar

2- Ranna Ch Dhanna

3- Medal

4- Happy Chacha

5- Shikra

6- Pablo

7- Jahankhelan

8- Gandi Baat

9- Outlaw

10- Pathan

11- Sayen

12- Niga Marda Aayi Ve

13- Butta Bomma

14- Chal Jindiye

15- Vasanta Kokila

16- Rabb Da Radio 3

17- Kali Jotta

18- Mere Gharwale Di Baharwali

19- Tiger

20- Maujaan Hi Maujaan

Vegamovies Web Series and Movies Categories

1- Thriller

2- Documentary

3- Vegamovies.space

4- Vegamovies.fun

5- Vegamovies.cc

6- Vegamovies.link

7- Comedy, Crime

8- Musical

9- Adventure, Anime

10- Family, Sci-Fi

11- Sport

12- Drama,

13- Popular, Biography

14- Romance

15- Horror

क्या वेगा मूवी लीगल है?

नहीं, भाई वेगा मूवी लीगल नहीं है। यह वेबसाइट Illegal तरीके से सभी मूवी को अपने वेबसाइट पर पब्लिश कराता है। सीधे-सीधे तौर से कहूं तो यह website मूवी की पायरेसी (Piracy) करता है। जोकि एक प्रकार से गैर कानूनी है। हमारी सरकार ने पायरेसी करने वाले के खिलाफ सख्त कानून भी बनाए हैं। जब इस तरह के वेबसाइट सरकार के द्वारा बैन कर दी जाती है, तो यह वेबसाइट Domain Name चेंज करके फिर दूबरा से Google पर अपनी लिंक इंडेक्स कर लेते है।

Movies Download करने के लिए लीगल Website

कानूनी वेबसाइट का उपयोग करने के कुछ विकल्प दिया गया है।

1- नेटफ्लिक्स :- एक लोकप्रिय स्ट्रीमिंग सेवा जो फिल्मों और टीवी शो का wide selection प्रदान करती है।

2- Disney Plus hotstar

3- Amazon Prime Video

4- Voot

5- BIGFlix

6- MX player

7- Hotstar

8- Sony LIV

9- YouTube

10- Zee5 etc.

यह है कुछ पॉपुलर पैड paid मूवी एवं टीवी सीरीज को देखने की वेबसाइट ( Website) है। जिसमें आप पैसा निवेश करके महीने या फिर सालाना सब्सक्रिप्शन लेकर आराम से लीगल तरीके से सब कुछ देख सकते है।

Note –  आज का हमारा यह आर्टिकल यहां पर दी गई जानकारी केवल आपको अवैध गतिविधियों के बारे में सूचित करने के उद्देश्य से है। इसका लक्ष्य Piracy या अनैतिक व्यवहार को बढ़ावा देना बिलकुल भी नहीं है। कृपया Vegamovies जैसी वेबसाइटों और Groups आदि से बचें और आप लोग फिल्में डाउनलोड करने का उचित तरीका ही चुनें। मुझे पूरी उम्मीद है, की आपको मेरा ये आर्टिकल जरूर पसंद आया होता है। इस पुरे आर्टिकल को पढ़ने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। इस आर्टिकल को अपने साथियो के साथ जरूर शेयर करे।

आपकी अपनी वेबसाइड HINDI KI NEWS 

धन्यवाद।

Related posts

WorldFree4u 2023 Latest Bollywood,Hollywood Movies Hindi Dubbed Free Online Movies Download

Satyam

तेनाली राम की कहानियां और उनका जीवन परिचय

Yogita

कौन है Munmun Dhamecha आर्यन खान के साथ NCB ने किया गिरफ्तार

Satyam
error: Content is protected !!