Hindi Ki News
मनोरंजन

Hi Google Kaise Ho – गूगल आप कैसे हो?

Hi Google Kaise Ho

हेलो दोस्तों,आज के दौर में सब को मौजमस्ती करना बहुत ही अच्छा लगता है, फिर चाहें वो लड़के हो या फिर लड़किया हो इन सब कामो में तो छोटे बच्चे भी पीछे नहीं रहते है। Hi Google Kaise Ho – गूगल आप कैसे हो?

Google Kaise Ho – अगर आप भी अपने Google से पूछोगे की Hi Google Kaise Ho, Hello Google Kaise Ho – अगर आप भी अपने google से पूछते है, तो Google आपको इसके जवाव मैं बोलता हैं, मैं बिलकुल ठीक हूँ, आप अपना हाल-चाल सुनाइए। कई-कई लोग तो ये भी पूछते है,की गूगल तुम्हारी तबियत कैसी हैं, गूगल तुम कैसे हो, गूगल तुम कौन हो।

जैसे सवाल कई सारे लोग Google से पूछते हैं। और ये सभी लोग गूगल कैसे हो, गूगल तुम्हारी तबियत कैसी हैं, जैसे सवालों को इसलिए ये लोग गूगल से पूछते हैं। ताकि गूगल उन्हें अपने अंदाज में बोल के बताये ताकि उनका टाइम भी पास हो जाएँ और कुछ मस्ती भी जाएँ। तो जब हम Google से पूछते हैं, Google Kaise Ho तो इसका जवाव Google देता हैं, मैं बिलकुल ठीक हूँ। उसके बाद में Google आपका भी  हाल चाल पूछता है।

google-kya-hai

आज के युग में हम लोगो के लिए गूगल ना केवल एक प्रकार का प्रौद्योगिकी हिंसा ही नहीं है, वो हमारे दैनिक जीवन का एक अनिवार्य रूप का घटक भी होता जा रहा हैं। इसका महत्वपूर्ण होने का एक ही कारण है, अगर हमको आज की इस दुनिया में किसी भी विषय की जानकारी के बारे में पता नहीं है,,तो उसकी पूरी की पूरी जानकारी आपको एक पल में आपको गूगल पर सर्च करने से मिल जाती है। वो सवाल चाहे जीतना भी कठिन क्यों ना हो। हम लोग तुरंत ही Google की सहायता से जबाब पता कर लेते है।

मैं अपने दोस्तों और अपने गाँव के ही कुछ लोगो की बात करूँ तो ये सभी लोग जब फ्री होते है,और उनका टाइम पास करने का मन होता है तो वो लोग अपने मोबाइल फ़ोन पर Google के साथ हमेशा मजे लेने शुरू कर देते हैं, क्योंकि उनसे कोई लड़की नहीं पटी है। 

Google कैसे हो?

Google इसका आपको सीधा सा जबाब देते हुए बोलता है, मैं बिलकुल ठीक हूँ, और आप सुनाओ

अपने फ़ोन या लेपटॉप पर गूगल को कैसे चालू करें?

आपको अपने फ़ोन में गूगल असिस्टेंट को चालू करने के लिए आपको सबसे पहले अपने मोबाइल फ़ोन में एक डिवाइस होता है उसको अपने  पास लाकर Hello Google बोलना होता हैं। इसके बाद आपका गूगल चालु हो जाता है। लेकिन कई बार इससे भी आपका गूगल असिस्टेंट चालू नहीं हुआ हो तो,आप अपने मोबाइल फ़ोन के डिवाइस के HomeScreen को थोड़ी  देर ले लिए दबाये रखे, इससे आपका गूगल असिस्टेंट अपने आप चालू हो जायेगा। इस तरह से आप गूगल को चालू कर सकते हैं, और फिर से Google से पूछ सकते हो,Google तुम कैसे हो?

Google तुम्हारी तबियत कैसी है?

यदि आप भी Google से पूछते हैं,कि Google तुम्हरा स्वास्थ्य कैसा है, तो आपको गूगल से एक दम सटीक और सरल सी भाषा में उत्तर प्राप्त होगा। दोस्तों, मैं अच्छा हूं। और मुझे आशा है कि आप  भी स्वास्थ्य होंगे। 

Google तुम्हारी कोई गर्लफ्रेंड है क्या?

यदि आप Google से पूछते हैं, कि गूगल तुम्हारी कोई गर्लफ्रेंड है,तो गूगल आपको सटीक और सरल भाषा में उत्तर देगा की मेरी कोई गर्लफ्रेंड नहीं है। मैंने एक सॉफ्वेयर हूँ।

Google तुम पागल हो?

Google kya tum pagal ho

जब मैंने गूगल से पूछा की Google Tum Pagal Ho तो Google का जवाब इतना मजेदार था, की मेरी तो हंसी ही नहीं रुक रही थी। जब आप लोग गूगल भी Google से पूछते हो google tum pagal ho तो इस पर गूगल का जवाब होता है, गलती के लिए माफी मांगता हूँ ,मैं अभी सब कुछ सीख रही हूं। गूगल आपको यही जवाब देगा।

ये भी पढ़े- लड़की को कैसे पटाये

Google लड़की कैसे पटाये?  

लड़की कैसे पटाये हिंदी की न्यूज़ के पेज को क्लिक करे और बहुत सारे टिप्स दिए है, उनकों फॉलो करो।

ये भी पढ़े- google मेरा जन्मदिन कब है?

भाई गूगल कैसे हो?

हम में से ही कुछ लोग रोज -रोज गूगल से मज़े लेने के लिए बैठ जाते है, और बोलते है Bhai Google Kaise Ho जैसे सवाल को पूछते हैं। तो फिर गूगल आपको क्या जवाब देता है। Google आपको जवाब देता है। मैं बिल्कुल ठीक हूं।

गूगल असिस्टेंट से सवालो के कुछ जवाव

गूगल से पूछे गए सवालगूगल द्वारा दिए गए जवाव
Google Kaise Hoमैं बिल्कुल ठीक हूं
Bol kar batao Google koun ho tumमैं आपकी गूगल असिस्टेंट हूं।
Google Kaise Ho Namsteनमस्ते, मैं बिल्कुल ठीक हूं
Google Maharaj Kaise Hoमेरा नाम महाराज नहीं हैं मैं गूगल असिस्टेंट हूं,।
Good Morning Googleगुड मॉर्निंग आपका दिन शुभ हो।
Ok Google Kaise Hoहाल चाल पूछने के लिए धन्यवाद मैं बिल्कुल स्वस्थ हूं ! आप कैसे हो।
Google Maharajमेरा नाम महाराज नहीं हैं

निष्कर्ष;- गूगल कैसे हो- गूगल आप कैसे हो?

हम आशा करते हैं, कि हमारा ये आर्टिकल Google kaise ho आपको जरूर पसंद आया होगा, अगर आपके मन में कोई भी प्रश्न चल रहा है तो आप हमको कमेन्ट कर सकते हो।

इस आर्टिकल को अपने सभी दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें,

धन्यवाद।   

आपकी अपनी वेबसाइट Hindi Ki News

Related posts

TamilBlasters 2023 – Latest HD Tamil Telugu Hindi Dubbed Movies Download

Yogita

Taaza Khabar Web Series Download – ताज़ा खबर वेब सीरीज डाउनलोड हिंदी

Yogita

भारत की सबसे महंगी फिल्म रामायण की स्टारकास्टिंग हुई पूरी

Yogita
error: Content is protected !!