Hindi Ki News
मनोरंजन

Ved Movie Collection – 2023 साउथ की बड़ी फिल्मों को दे रही टक्कर

ved movie

आज का हमारा आर्टिकल मूवीज लवर्स के लिए आपको जानकारी के लिए बता दे,की रितेश देशमुख की फिल्म Ved Movie को दर्शकों का दिन प्रतिदिन भरपूर प्यार मिलता जा रहा है। Ved Movie ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी एक मजबूत पकड़ बनाई हुई है। यह फिल्म रितेश देशमुख की सबसे पहली डायरेक्ट की गई मूवी है।

इस फिल्म ने सिनेमाघरों में 30 से 31 दिनों का सफर पूरा करते हुए अपने खाते में 70 करोड़ रुपये की ताबड़तोड़ कमाई हो चुकी है। इस समय मराठी फिल्म ‘वेड’ बॉक्स ऑफिस पर अपना अच्छा-खासा सा धमाल मचा रही है। रितेश देशमुख के साथ जेनेलिया डीसूजा की यह  फिल्म सभी लोगों को बहुत पसंद आ रही है। इसी वजह से ही तो कम समय में इस फिल्म ने कुल लागत से भी अधिक कमाई कर ली है। इस फिल्म के ये आकड़े कई लोगों के लिए तो चौंकाने वाले भी है, क्योंकि ये जो वेड मूवी एक मराठी मूवी है, जो की सिनेमाघरों में लगातार से अच्छा कारोबार कर रही है।

मराठी सिनेमा में एक्टर रितेश देशमुख की वेड मूवी सबसे सफल मूवी बनी

वेड मूवी को सीमित स्क्रीन पर और साथ ही में लो बजट में इसको रिलीज किया गया था। लेकिन इसके बावजूद भी इस फिल्म ने अपनी मजबूती से ऑडियंस के बीच में एक अच्छी खासी सी पकड़ बनाली है। एक्टर रितेश देशमुख की इस फिल्म ने दो से तीन हफ्तों में ही लगभग  50.90 करोड़ का कलेक्शन कर लिया था। रितेश देशमुख ने अपनी इस फिल्म को 13 करोड़ के बजट में बनाई।

गुरुवार तक इस फिल्म ने लगभग 50.90 करोड़ का कलेक्शन ही किया था, लेकिन जैसे ही 22वें दिन शुक्रवार को फिल्म ने अपनी कमाई को बढ़ा दिया जोकि 55.60 करोड़ के पर आ चूका था।

साउथ की दो बड़ी फिल्मों को दे रही टक्कर

रितेश देशमुख की वेड फिल्म जिस स्पीड से कमाई कर रही है। उस लिहाज से देखा जाए तो यह फिल्म थुनिवु और उसी के साथ में रिलीज़ हुई वारिसु मूवी को भी बड़ी टक्कर दे रही है। थुनिवु मूवी की कुल कमाई लगभग 96 करोड़ के आसपास मे हुई है। वहीं पर वारिसु ने भी लगभग से 134.55 करोड़ तक का कलेक्शन किया है।

इस पुरे आर्टिकल को पढ़ने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। इस आर्टिकल को अपने साथियो के साथ जरूर शेयर करे।

आपकी अपनी वेबसाइट HINDI KI NEWS 

धन्यवाद।

Related posts

KatmovieHD 2023 – Download Bollywood , Hollywood Movies Online

Yogita

Desiremovie 2023 Latest Bollywood,Hollywood Movies Hindi Dubbed Free Online Movies

Yogita

कौन है Munmun Dhamecha आर्यन खान के साथ NCB ने किया गिरफ्तार

Satyam
error: Content is protected !!