Hindi Ki News
न्यूज़ मनोरंजन

कौन है Munmun Dhamecha आर्यन खान के साथ NCB ने किया गिरफ्तार

आज-कल सुर्खियों मे एक न्यूज़ चल रही है। शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है। और आर्यन खान के साथ क्रूज में हुई ड्रग पार्टी केस में अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा नाम की एक लड़की को भी एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया है।

शायद आप नहीं जानते की ये Munmun Dhamecha कौन है तो आज आपको इस पोस्ट में यही बताने जा रहे है हम की munmun dhamecha Kaun है आर्यन खान के साथ NCB ने किया है गिरफ्तार?। Munmun Dhamecha का Profile क्या है आपको इस पोस्ट में बताएंगे।

Munmun Dhamecha कौन है

Munmun Dhamecha  दिल्ली की रहने वाली हैं। और ये एक फैशन मॉडल है 23 साल की है मुनमुन वैसे असल में मुनमुन धमेचा का घर मध्यप्रदेश के सागर जिले की तहसील में है पर इस घर मे कोई रहता नहीं है। मुनमुन धमेचा नारकोटिक्स डिपार्टमेंट द्वारा एक पार्टी मे ड्रग्स लेते हुए पकड़ी गई है और ड्रग्स लेने के मामले में इन्हे नारकोटिक्स (NCB) द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है और पूछताछ जारी है।

Munmun Dhamecha की मां का पिछले साल निधन हो गया है शायद उनके पिता कि पहले ही मौत हो चुकी है मुनमुन का एक भाई है जिसका नाम प्रिंस धमेचा है।

मुनमुन धामेचा 6 साल पहले ही अपने भाई प्रिंस के साथ दिल्ली आई थी।

Munmun Dhamecha और Aryan Khan में क्या संबंध है

munmun dhamecha

 इस बात का पूरी तरह से पता नहीं हो पाया है परंतु यह दोनों दोस्त है इस बात का सभी लोग अंदाजा लगा रहे है और यह दोनों साथ ही में पार्टी में मौजूद थे या फिर अलग-अलग पार्टी कर रहे थे अभी इस बात की पूरी तरह की पुष्टि नहीं हो पाई है लेकिन मुनमुन धामेचा और आर्यन खान में कुछ ना कुछ संबंध तो जरूर है यह आने वाले समय में जरूर पता चल जाएगा। परंतु सूत्रों के मुताबिक मुनमुन धामेचा और आर्यन खान दोनों ही एक साथ पार्टी में मौजूद थी खबर आ रही है और यह काफी हद तक सही खबर भी है।

Munmun धामेचा प्रोफाइल

मुनमुन धामेचा ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर खुद की लंबाई 5 फीट 10 इंच बताई हुई है। इसके साथ ही उन्होंने अपने मॉडलिंग फोटोशूट की काफी सारी तस्वीरें शेयर की जिस मे बॉलीवुड स्टार्स भी है।

Related posts

Moviespapa 2023 Latest Download Web series 300MB Download HD Bollywood, Punjabi, and South Movies

Yogita

2024 में,ऑनलाइन राशन कार्ड लिस्ट में अपना नाम कैसे देखें ?

Satyam

IPL 2021 सीजन 14 का शेड्यूल जारी जाने किस-किस के बीच खेला जाएगा पहला मैच

Satyam
error: Content is protected !!