Hindi Ki News
न्यूज़ मनोरंजन

नोरा फ़तेहि (Nora Fatehi) के शो पर पड़ोसी देश ने लगया बैन

Nora fatehi

हेलो दोस्तों Hindi ki news के पेज पर आप सभी का वेलकम है। आज हिंदी की न्यूज़ के पेज पर Nora Fatehi Show से जुडी हुई कुछ जानकरी आप लोगो के लिए। क्यों Cancelled हुआ नोरा फतेही (Nora Fatehi) का शो। नोरा फ़तेहि (Nora Fatehi) के शो पर पड़ोसी देश ने लगया बैन,इस समय नोरा फतेही पर लगे बैन को लेकर एक खबर सामने आ रही है। हाल ही में कुछ दिनों के अंदर उन्हें पड़ोसी देश में अपने डांस का परफॉर्म करने जाना था। लेकिन वहां की सरकान ने ऐन मौके पर ही उनके शो को कैंसिल करने का आदेश दिया।

Nora Fatehi Bangladeshi Show Cancelled:– नोरा फ़तेहि का नाम भी एक खूबसूरत हसीनाओ में आता हैं। जो ना की सिर्फ अपने हुस्न से ही नहीं बल्कि अपने डांसिंग स्किल्स से भी लोगों के मन में अपनी जगह को बनती रहती हैं। नोरा (Nora Fatehi) के डांस के दीवाने अपने देश में ही नहीं है,बल्कि विदेशो में भी बहुत लोग दीवाने हैं। इनको स्टेज परफॉर्म करते हुए देखना इनके हर एक फैन की ख्वाहिश है। लेकिन इस समय नोरा से जुड़ी एक ऐसी खबर सामने आ रही है,की नोरा फ़तेहि को आने वाले कुछ दिनों में अपने पड़ोसी देश बांग्लादेश में स्टेज परफॉर्म करना था। लेकिन बांग्लादेश की सरकार ने नोरा फ़तेहि के इस स्टेज शो पर रोक लगा दी है। इस खबर के सामने आने के बाद उनके फैंस ये जानना चाहते हैं,कि वहाँ की सरकार ने आखिरकार ऐसा फैसला क्यों किया है?

Nora Fatehi Bangladeshi Show Cancelled

नोरा फ़तेहि का स्टेज शो किया कैंसिल

नोरा फ़तेहि (Nora Fatehi) बॉलीवुड की मशहूर डांसरो में से एक डांसर हैं। उनके इसी टैलेंट की वजह से उन्हें कई सारे शो को जज करने का भी मौका मिला है। हाल ही के कुछ दिनों पहले नोरा फ़तेहि को फीफा वर्ल्डकप के सॉन्ग में भी परफॉर्म करने का मौका मिला था। उस शो में नोरा फ़तेहि पहली एशियन एक्ट्रेस भी बनी थीं। लेकिन इतनी साड़ी सफलताओं को पाने के बाद भी बांग्लादेश सरकार ने ये अहम फैसला लिया है। जिसके बाद अब वो सेलेब्स की शाम में चार चांद नहीं लगा पायेगी।

बंग्लादेशी सरकार ने क्यों लिया ऐसा फैसला

दरअसल नोरा फ़तेहि बांग्लादेश की राजधानी ढाका में एक इवेंट के दौरान अपने परफॉर्मेंस को दिखने वाली थी। लेकिन अब बांग्लादेश सरकार ने नोरा फ़तेहि को इस इवेंट में शामिल होने की अनुमति ही नहीं दी है। बांग्लादेश सरकार ने अपने डॉलर बचाने के लिए ऐसा  फैसला लिया है। बांग्लादेश के सांस्कृतिक मामलों को लेकर मंत्रालय ने सोमवार को ही एक नोटिस जारी कर दिया है। जिसके अनुसार भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में अपने काम के लिए जानी जाती है,नोरा फतेही को ‘वैश्विक स्थिति को देखते हुए और विदेशी मुद्रा भंडार को बनाए रखने के उद्देश्य से’ ये अनुमति नहीं दी गई थी। 

Hindi ki news के पेज से जुड़े रहे और इसी तरह से नई-नई जानकारी को हासिल करते रहे।

आपकी अपनी वेबसाइट Hindi ki news

धन्यबाद 

Related posts

नोएडा में एक ऐसा अनोखा रेस्टोरेंट है, जहां रोबोट परोसते हैं खाना

Yogita

IPL 2021 सीजन 14 का शेड्यूल जारी जाने किस-किस के बीच खेला जाएगा पहला मैच

Satyam

Gomovies – 2023 Latest Movies and Tv Shows Online For Free

Admin
error: Content is protected !!