Hindi Ki News
न्यूज़ मोबाइल

6 अक्टूबर को लॉन्च होगा नोकिया का नया फोन और टैबलेट जाने उसके फीचर

HMD Global ने टीज़ nokia ने अपने मेगा इवेंट की डेट का ऐलान कर दिया है। जो कि 6 अक्टूबर को होने वाला है। Nokia के इस इवेंट में Nokia G50 5G के कई शानदार स्मार्टफ़ोन लॉन्च होंने वाले है। nokia compani की तरफ से upcoming स्मार्टफोन के नाम का ऐलान कर दिया गया है। कंपनी 6 अक्टूबर को Nokia G50 5G के अलावा Nokia T20 एंड्राइड टैबलेट को भी लॉन्च कर सकती है। कंपनी की तरफ से लॉन्च इवेंट का ऐलान कंपनी की ऑफिशियल माइक्रो ब्लॉगिंग Twitter से हुआ है। ऐसी खबर है कि Nokia G50 एक 5G स्मार्टफोन होगा। जिसे Qualcomm Snapdragon 480 चिपसेट सपोर्ट के साथ पेश किया जा सकता है। Nokia की तरफ से Nokia X20, Nokia X10 और Nokia XR20 को लॉन्च किया जा सकता है।

Nokia का अपकमिंग स्मार्टफोन (specifications)

 Nokia रिटेल बॉक्स को लेकर अटकलें सामने आ रही है। कि यह कंपनी का आगामी Nokia T20 टैबलेट लॉन्च होगा। जो कि लम्बे वक्त से नोकिया और ब्रांड लाइसेंस HMD Global का पहला टैबलेट लॉन्च होगा। यह टैबलेट सबसे पहले जुलाई में सामने आया था। जिसकी कीमत यूके रिटेलर के माध्यम से लीक हो गई थी। नोकिया टी20 टैबलेट की कीमत GBP 185 (roughly Rs. 18,600) हो सकती है। जबकि  Wi-Fi + Cellular वेरिएंट की कीमत GBP 202 ( 20,300 रुपये) होगी।

noika टैबलेट में 10.36 इंच का टचस्क्रीन डिस्प्ले दिया जा सकता है। इसमें शायद 4 GB रैम और 64 GB स्टोरेज मौजूद होगा। रिटेल लिस्टिंग के जरिए संकेत मिले हैं कि नोकिया टी20 टैबलेट में ब्लू कलर ऑप्शन मे खरीद के लिए उपलब्ध होंगा। अब-तक HMD Global और Nokia कंपनी ने इस टैबलेट को लेकर किसी प्रकार की आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है।

नोकिआ का G50 5G स्मार्टफोन को ट्रिपल रियर कैमरा के साथ सेटअप मे पेश किया जा सकता है। फोन में मेन कैमरे के तौर पर 48 मेगा पिक्सेल का सपोर्ट दिया जा सकता है। इसके अलावा दो अन्य कैमरों का सपोर्ट भी दिया जा सकता है।

एंड्राइड टैबलेट Nokia T20

nokia compani की ओर से जल्द एंड्राइड टैबलेट को लॉन्च किया जा सकता है। इसे Nokia T20 टैबलेट के नाम से पेश किया जा सकता है। इस टैब मे फोन को 4GB ram और 64GB स्टोरेज के साथ भी पेश किया जा सकता है। Nokia T20 टैबलेट को 2015 के बाद लॉन्च किया जा रहा है। फोन को साल 2015 में पहली बार Nokia N1 Slate के नाम से पेश किया गया था। टैबलेट में Unisoc प्रोसेसर का सपोर्ट दिया जा सकता है। साथ ही टैब को एंड्राइड 11 बेस्ड आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करेगा

Related posts

कहानी – मेहनत के फल का महत्व

Admin

प्रधानमंत्री आवास योजना की लिस्ट 2023-24 में अपना नाम कैसे पता करे

Satyam

Sony Xperia 5 II के साथ सोनी की दमदार वापसी

Yogita
error: Content is protected !!