Hindi Ki News
लाइफस्टाइल

लड़की कैसे पटाए – लड़की पटाने के नए तरीके

girl ko kaise pataye

हेलो दोस्तों,आज के दौर में लड़को को लडकियों से दोस्ती (Friendship) करना बहुत ज्यादा पसंद होता हैं। और वो ये भी चाहते हैं, की लड़की सुन्दर से सुन्दर हो और वो लड़की उनसे पट भी जाएँ। आज हम इस आर्टिकल में आपको बताएंगे कि Ladki Kaise Pataye लड़की पटाने के आसान और नए तरीके से के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं। यदि आप सिंगल हैं, तो आप के लिए ये आर्टिकल बहुत लाभदायक सबित होगा।

लड़की पटाने के नए लड़के लोग हर समय Google पर Ladki Ko Patane Ka Upay (लड़की पटाने के उपाय) Ladki Ko Patane Ka Naye Tarika लड़की को कैसे पटायें, लड़की को कैसे इम्प्रेस करे, लड़की पटाने के तरीके जैसे ही कुछ Keyword Google पर सर्च करते रहते हैं।

आज में खुद आपको कुछ ऐसे तरीके बताने वाला हूँ। जिनको मैंने खुद अपने लिए इस्तेमाल किये थे। ये बात बिलकुल सही और सच्ची भी है।  मैंने अभी ही कुछ महीने पहले ही एक लड़की को पटाया हैं। मेरे अनुभव के अनुसार से तो कुछ लड़कियों को तो पटाना बहुत आसान होता है।  लेकिन वही कुछ लड़कियों को आसानी से नहीं पटाया जा सकता हैं,और इनको पटाने के लिए काफी मेहनत और चक्कर लगने पड़ते है ,और साथी बहुत पापड़ भी बेलने पड़ते हैं।

लड़की कैसे पटाए – लड़की पटाने के नए तरीके

लड़की को कैसे पटाये

अगर आप भी किसी लड़की को चाहते है और उसको पटाने के बारे में सोच रहे है,तो आपको इस आर्टिकल को ध्यान से और पूरा पढ़ना होना। आपको कोई भी किसी भी लड़की को पटाने से पहले कुछ बातो का विशेष ध्यान रखना बहुत जरुरी होता हैं। मेरे द्वारा बताई गई इन सभी बातो को ध्यान से पढ़िए तभी जाकर आप किसी भी और कोई सुन्दर से सुन्दर लड़की को बहुत ही आसानी से पटापाएंगे।

लड़की को कैसे पटाए इन टिप्स को फॉलो करे

1– लड़की से किसी भी तरह से जबरदस्ती से बात ना करे।

2- ठर्कियो की तरह कोई भी हरकत न करे।

3- Clean और सुन्दर और Hygienic तरह से बन के रहे।

4- लड़की से Funny और मीठी बातें करे।

5- लड़की को अपनी तरह इम्प्रेस करे।

लड़की से कैसे बात करें

लड़की से प्यार से बता करें। 

लड़की को अपनी ओर कैसे आकर्षित करें।

लड़की से Funny बातें कर के।

लड़की पटाने के लिए कैसी लड़की चुने

लड़की को पटाने के लिए आपको सबसे पहले एक सुन्दर और अच्छी लड़की का चुनाव करे। जो तन के साथ ही साथ मन की भी अच्छी होनी चाहिए। उस लड़की के गुण और Character के बारे में पहले पता करें। अगर वो लड़की सब तरीके से अच्छी और सुन्दर हो तब ही उस लड़की को पटाने की कोशिश करें।

लड़की का कही चक्कर तो नहीं चल रहां ये भी पता करे।

अकसर ऐसा कई बार हो जाता हैं, की कुछ लड़के उन्ही लड़कियों को खुद पटाने की कोशिश करने लग जाते हैं। जिनका पहले से कही और किसी लड़के से चक्कर चल रहा होता हैं। मेरे बताने का सही मतलब यह हैं, की वो लड़की पहले से ही किसी और से पटी हुई है। तो आपको ऐसी लड़की को पटाना बहुत मुश्किल काम होगा। लेकिन उस लड़की को पटाना नामुमकिन भी नहीं हो सकता है। अगर आपको वो लड़की पसंद है,तो एक बार कोशिश तो जरूर करे,लड़की पटाने की । 

लड़की को हर समय स्पेशल फिल कराये

कोई भी लड़की हो वो किसी भी लड़के से तब तक नहीं पटती है ,जब तक वो लड़का उसको कुछ स्पेशल सा फिल ना कराये। मेरा कहने का सही मतलब है,की लड़की के दिल की और मन की बात को बोलने से पहले ही लड़का समझ जए,और लड़की को लगने की ये मेरा कितना ज्यादा ख्याल रखता हैं।

पहले लड़की से दोस्ती करे।

Ladki_Se_Dosti_Kaise_Kare

जब भी आप किसी लड़की को पटाना चाहते हो,तो आपको सबसे पहले आपको उस लड़की से दोस्ती करनी होगी। जिसको आप पटाना चाहते हैं।  जब लड़की अकेली हो तो उससे बात भी करे और उसकी कोई हेल्प भी करे।

लड़की को खुल के बोलने दे।

आप सभी लोग अच्छी तरह से जानते हैं की लड़कियाँ को बोलना बहुत ज्यादा आता है। ऐसे में लड़के उनको बोलने ही नहीं देते तो वो उन से खुश नहीं होती है,इसलिए वो लड़को से पटती भी नहीं है। इसलिए आपको इन बातो का जरूर ध्यान दे। लड़की को पटाने के उपाय ( Ladki Ko Kaise Patane)

लड़किया लड़को में सबसे पहले क्या देखती हैं?

लड़किया लड़को में सबसे पहले बहुत सारी चीजो को देखती हैं, जिनमें से आपको कुछ बातो का बहुत ध्यान देना होता है। 

1- अपनी बॉडी को बनाने पर ध्यान दे

लड़की को पटाने से पहले आपको अपनी फिटनेस पर भी ध्यान देना होगा। क्युकी लड़कियों को बॉडी वाले लड़के बहुत पसंद आते है। आपको बॉडी बनाने पर भी ध्यान देना चाहिए.

2- साफ़ सफाई और हेयर स्टाइल का भी ध्यान दे।

लड़कियों को साफ़-सुथरे और स्टाइलिश लड़के बहुत जल्दी पसंद आ जाते है। जैसे लड़को को स्टाइलिश और सुन्दर लड़की पसंद आती है। इसलिए आपको इस बात को जरूर ध्यान दे आपको हमेसा Formal कपडे पहने है,और अच्छे-अच्छे साफ़ सुथरे तरीके से हेयर स्टाइल बना कर रहे।

निष्कर्ष – लड़की कैसे पटाए – लड़की पटाने के नए तरीके

में आशा करता हूँ, की यह आर्टिकल आपको जरूर पसंद आया होगा। मेरे द्वारा दी गई जानकारी लड़की कैसे पटाए – लड़की पटाने के नए तरीके मैंने आपको इस पोस्ट में आपको लड़कियों को पटाने के उपाय बताये हैं, अगर आप भी मेरे द्वारा बातये गए तरीको को अपनाते हैं, तो आप भी बहुत ही आसानी से किसी भी लड़की को पटा सकते हो।

अगर आपके मन में कोई भी प्रश्न चल रहा है तो आप मुझे कमेन्ट कर सकते हो। लड़की को कैसे पटाये से सबंधित कोई भी प्रश्न।

इस आर्टिकल को अपने सभी दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें,

धन्यवाद। 

आपकी अपनी वेबसाइट Hindi Ki News

Related posts

Puff Blouse Back Design – पफ स्लीवस ब्लाउज़ के डिज़ाइन

Yogita

धनतेरस के दिन भूलकर भी इन चीजों को न खरीदें, हो सकता है नुकसान

Satyam

सिर्फ एक रात में 2 इंच बाल बढ़ाने का तरीका (Hair Growth Tips)

Yogita
error: Content is protected !!