Hindi Ki News
फैशन लाइफस्टाइल

स्टाइलिश कुर्ती नेक डिज़ाइन – Stylish Front Kurti Neck Design

Stylish front kurti neck design

हेलो साथियो आज का हमारा आर्टिकल है। स्टाइलिश कुर्ती नेक डिज़ाइन – Stylish front kurti neck design महिलाओं को अपने सबसे पसंदीदा आउटफिट्स में से कुर्तियां बहुत पसंद होती है। क्योंकि कुर्तियां पहनने में न कोई देर होती है और कंफर्टेबल भी होती हैं। बल्कि

kurti neck design अच्छा हो तो बहुत स्टाइलिश भी लगती हैं। इसलिए आपको डेली वियर में यूज़ करना हो चाहे आपको ऑफिस जाना हो, या फिर आपको कॉलेज जाना हो या फिर कहीं पर भी बाहर घूमने जाना हो ऐसे में ज्यादातर महिलाएं कुर्तियां ही पहनना पसंद करती हैं। खासतौर से गर्मियों में कुर्तियां पहनना बहुत पसंद आता है। गर्मियों के मौसम में महिलाएं ऐसे ही आउटफिट्स की तलाश में रहती हैं, जिन्हें पहनने के बाद गर्मियों के मौसम में गर्मी भी न लगे और उनका लुक क्लासी और स्टाइलिश भी लगे।

स्टाइलिश कुर्ती नेक डिज़ाइन

अगर आप लोग भी कुर्तियां पहनने की शौकीन हो,तो आप अपने लुक को और भी ज्यादा स्टाइलिश दिखना चाहती हैं, तो आप लोग भी स्टाइलिश कुर्ती नेक डिज़ाइन – Stylish front kurti neck design की ट्रेंडी कुर्तियों को पहन सकती हैं। क्योंकि आजकल के समय में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से लेकर वर्किंग वुमेन तक सभी महिलाएं कुर्तियां पहनना पसंद करती हैं। हालांकि आप अपनी कुर्ती को अलग-अलग प्रकार से उसको डिजाइन भी करवा सकती हैं। अगर आपको अपनी कुर्ती में स्टाइलिश दिखना है,तो नेक डिज़ाइन को खूबसूरत बनाना बहुत ही जरूरी है। जैसे की आप अपनी कुर्ती की स्लीव्स को भी स्टाइलिश रख सकती हैं, और फिर आप नेक को ट्रेंडी तरीके से डिजाइन भी करवा सकती हैं। आइए अब हम जानते हैं कैसे स्टाइलिश कुर्ती नेक डिज़ाइन – Stylish front kurti neck design

1- पीटर पैन कॉलर नेक कुर्ती डिजाइन

पीटर पैन कॉलर नेक कुर्ती डिजाइन

अगर आप अपनी कुर्ती में एक वेस्टर्न लुक देखना चाहती हैं, तो आपका अपनी कुर्ती का कॉलर पीटर पैन डिजाइन भी करवा सकती हो। क्योंकि जो पीटर पैन कॉलर है वो आगे की साइड से थोड़ा सा बड़ा और देखने में स्टाइलिश लगता है, जो दिखने में बहुत ही ट्रेंडी लगता है। इस कॉलर के साथ आप सिंपल कुर्ती के अलावा लॉन्ग कुर्ती और फ्रंट कट वाली कुर्ती को भी डिजाइन करवा सकती हो।

2- बैंड कालर और कीहोल नेक

बैंड कालर और कीहोल नेक

अगर आप अपनी कुर्ती को स्टाइलिश कुर्ती बनाना चाहती है, तो आप इसकी नेक को बैंड कालर और कीहोल नेक में भी डिजाइन करवा सकती हो। जो दिखने में बहुत ही ट्रेंडी और स्टाइलिश लगता है।

3- गोल डीप नेक कुर्ती डिजाइन

गोल डीप नेक कुर्ती डिजाइन

इसके साथ ही साथ अगर आप थोड़ी सिंपल कुर्ती को पहना पसंद करती हो,तो आप कुर्ती का गला गोल डीप नेक डिजाइन भी करवा सकती हैं। हालांकि, यह नेक डिजाइन काफी ज्यादा पुराना है लेकिन आप इसे और भी ज्यादा ट्रेंडी लुक बनाने के लिए आपको डीप गोल गले के साथ ही साथ बैक नेक को भी डिजाइन करवा सकती हो। आप अपने पीछे की साइड गले में डोरी को भी लगावा सकती हो। साथ ही साथ आप अपनी कुर्ती की आस्तीन को भी स्टाइलिश तरीके से डिजाइन करवा कर नया लुक दे सकती हो।

4- स्काल्लोप सिंपल पर स्टाइलिश नेक

 स्काल्लोप सिंपल पर स्टाइलिश नेक

आप अपनी कुर्ती को स्टाइलिश लुक में बनाने के लिए उसको स्काल्लोप सिंपल पर स्टाइलिश नेक में भी डिजाइन करवा सकती है। जो देखने में बहुत सुन्दर लगता है। ये कुर्ती आपके लिए किसी भी फंक्शन हो या फिर के किसी ऑफिस डे के लिए भी परफेक्ट स्टाइलिश नेक कुर्ती हो सकती है।

5- हाफ हाई नेक कुर्ती डिजाइन

हाफ हाई नेक कुर्ती डिजाइन

अगर आप ऑफिस या कही बहार जाने के लिए कुछ ट्रेंडी आउटफिट्स की तलाश कर रही हैं, तो आप हाफ हाई नेक कुर्ती को भी सेलेक्ट कर सकती हैं। क्योंकि यह कुर्ती पहनने के बाद न सिर्फ देखने में स्टाइलिश ही लगती है बल्कि आपको एक क्लासी लुक भी देती है। आपको जानकारी के लिए ये बता दें कि यह डिजाइन आगे से बंद गले का होता है। जो नेक को पूरी तरह से कवर करता देती है।

6- वन शोल्डर स्ट्रिप वाली नेक

वन शोल्डर स्ट्रिप वाली नेक

वन शोल्डर स्ट्रिप वाली नेक ये नेक आपको कही पार्टी या फिर ऑफिस फंग्सन में जाना हो तो ये वन शोल्डर स्ट्रिप वाली नेक काफी ज्यादा स्टाइलिश लुक देती है और देखने में बहुत सुन्दर लगती है।

Note – इस आर्टिकल में आपको स्टाइलिश कुर्ती नेक डिज़ाइन – Stylish front kurti neck design के बारे में बताया गया है। इसके अलावा आज मैंने आपको इस आर्टिकल में नैक डिज़ाइन के कुछ नाम के बारे में भी आपको बताया है। अगर आपका इस आर्टिकल से सम्बंधित कोई और भी सवाल है, तो आप हमें कमेंट करके बता सकते है। अगर आपको मेरा यह आर्टिकल अच्छा लगा है, तो कृपया इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें।

आपकी अपनी HINDI KI NEWS 

धन्यवाद।

Related posts

फोन पकड़ने के तरीके से पता चलती है आपकी पर्सनालिटी

Yogita

Puff Blouse Back Design – पफ स्लीवस ब्लाउज़ के डिज़ाइन

Yogita

दांपत्य जीवन को खुशियों से भर सकती है ये औषधि

Admin
error: Content is protected !!